Breaking News in Hindi
Header Banner
ब्रेकिंग
महाराजगंज जनपद की CMO डॉ नीना वर्मा का हुआ तबादला ! डॉ दिलीप बनें महाराजगंज के नए CMO ! DCM ब्रजेश पाठक ने रायबरेली की बछरावाँ CHC पर मारा छापा ! CM योगी की मीटिंग से नदारद रहे दोनों डिप्टी CM ! CM धामी के निर्देशों पर फेरी-ठेली वालों को जारी होंगे पहचान पत्र, अनिवार्य रूप से करने होंगे प्रदर्श... आंगनबाड़ी केंद्र के हालात खराब ! आंगनबाड़ी केंद्र का छत जर्जर, बच्चों के लिए न बिजली, शौचालय और न ही... इसराइल अंसारी  अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा द्वारा भगवान परशुराम जी की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया ! मोहर्रम त्यौहार के दृष्टिगत महाराजगंज पुलिस ने किया सुरक्षा का पूरा इंतजाम ! घोंघी नदी के उफान से हजारों एकड़ फसल जलमग्न ! शिक्षकों ने डिजिटल हाजिरी और पुरानी पेंशन को लेकर CM योगी को लिखी चिठ्ठी !

फर्जी खबर प्रकाशित करने के संबंध में कोबरा न्यूज़ एवं सदभावना का प्रतीक पर जिला प्रशासन करे कार्यवाही !

0 290

उत्तर प्रदेश : महाराजगंज
01 सितम्बर 2022 : फर्जी खबर प्रकाशित करने के संबंध में कोबरा न्यूज़ एवं सदभावना का प्रतीक पर जिला प्रशासन कार्यवाही करे, जो कि साइबर क्राइम अपराध है खबर वायरल करने वालों के ऊपर रमेश यादव, रमन वर्मा एवं संदीप साहनी पर महाराजगंज प्रशासन करे कार्यवाही !
आपको बताते चलें कि कोबरा न्यूज़ जो फर्जी तरीके से अवैध वसूली के संबंध में एक खबर प्रकाशित कर रहा है एवं सदभावना का प्रतीक की कटिंग जो फर्जी तरीके से आरोप लगाकर खबर प्रकाशित कर रही है उसके ऊपर प्रदेश प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता जी एवं मंडल प्रभारी गोरखपुर अफरोज अहमद जी के ऊपर फर्जी तरीके का आरोप लगाया जा रहा है । प्रशासन महाराजगंज से हम दोनों का यही गुहार है की यह जो झूठा आरोप प्रकाशित किया गया है कोबरा न्यूज़ पोर्टल पर एवं सदभावना का प्रतीक कटिंग के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की कृपा करें ।
फरेंदा के अंतर्गत दैनिक आज के पत्रकार रमेश यादव कुछ दिन पहले हमारे संगठन राष्ट्रीय सूचनाधिकार, मानवाधिकार एवं पर्यावरण संरक्षण संगठन से जुड़े थे और किसी भी मीटिंग में और किसी भी पदाधिकारी का किसी भी मामले में सहायता नहीं करते थे जैसे कि बताते चलें कि यह अपना आईडी कार्ड जारी करवाए थे संगठन का अपने निजी स्वार्थ के लिए जारी किए थे जिसके कारण हमारी राष्ट्रीय अध्यक्षा सुश्री आस्था माथुर जी ने इन्हें संगठन से हमेशा हमेशा के लिए मुक्त कर दिए हैं और जिला प्रशासन को भी सूचना इसकी उपलब्ध करा दी गई है । आपको बताते चलें कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष आस्था माथुर जी ने महाराजगंज पुलिस अधीक्षक महोदय के वहां आइजीआरएस जो भी प्रोसेस है प्रशासन को सूचित किए कि हमारे संगठन में नहीं है रमेश यादव और अगर रमेश यादव भविष्य में कभी भी हमारी आईडी या हमारे संगठन का कहीं भी नाम लेते हैं इसके स्वयं जिम्मेदार रमेश यादव होंगे ।
इसी बात को लेकर रमेश यादव अपना मानसिक संतुलन खो दिए हैं और संगठन के प्रदेश प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता एवं अफरोज अहमद मंडल प्रभारी के ऊपर कीचड़ उछालने का काम कर रहे हैं इनका कहना है की मेडिकल स्टोर पर जाकर अवैध वसूली कर रहे हैं जबकि इस बात की सूचना मिलते ही कृष्ण कुमार गुप्ता और अफरोज अहमद और साथ कुछ संगठन के पदाधिकारीगण मौका ए वारदात पर पहुंचकर जिन मेडिकल स्टोर सुशांत राय एवं परसा महंत मेडिकल स्टोर बंगाली से वाइट लिया गया तो जो भी महोदय खबर प्रकाशित किए हैं सब फर्जी पाया गया और कृष्ण कुमार गुप्ता प्रदेश प्रभारी इनका कहना है कि उक्त प्रकरण की जांच कर फर्जी खबर प्रकाशित करने वाले के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए जो की खबर प्रकाशित करने वाले महोदय का पोर्टल कोबरा न्यूज़ एवं रमेश यादव जी ने खबर प्रकाशित किया एवं वायरल किया और सदभावना का प्रतीक कटिंग रमन वर्मा पुत्र घनश्याम वर्मा पता सिंहपुर थरौली एवं ग्रुप में प्रकाशित किया गया संदीप साहनी पुत्र दयाशंकर साहनी ग्राम बाजारडीह थाना फरेंदा के द्वारा खबर वायरल किया गया क्योंकि बहुत निंदनीय है और साइबर क्राइम अपराध है कोबरा न्यूज़ पोर्टल पर और दूसरा सदभावना का प्रतीक अखबार में लगा हुआ है कृष्ण कुमार और अफरोज अहमद जी का कहना है कि इस तरह से अगर मेरे मान सम्मान को ये लोग ठेस पहुंचा रहे हैं तो अगर खबर लगाने और वायरल करने वालों की तरफ से हम संगठन पदाधिकारियों को कोई भी हानि होती है तो इसके जिम्मेदार खबर प्रकाशित एवं खबर वायरल करने वालों की और जिला प्रशासन की होगी लिहाजा मेरा विनम्र निवेदन है सभी उच्च अधिकारियों से कि इस प्रकरण को जांच कर उचित कार्यवाही करें और रमेश यादव, रमन वर्मा, संदीप साहनी के ऊपर कानूनी उचित कार्यवाही करने की कृपा करें ।
स्टेट न्यूज़ हैड उत्तर प्रदेश कृष्ण कुमार गुप्ता एवं गोरखपुर मण्डल प्रभारी अफ़रोज़ अहमद की संयुक्त रिपोर्ट

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आदिपुरुष फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए – भुवनेश आधुनिक     |     रेलवे आरक्षण सुविधा बाधित होने से यात्रियों को उठानी पड़ेगी परेशानी !     |     फर्जी SDM बनकर मिलता था अधिकारियों से ! हुआ गिरफ्तार !     |     चाइनीज मांझा बना जी का जंजाल, गर्दन कटने से युवक की हालत नाजुक !     |     मोमबत्ती से घर में लगी आग, मासूम बच्ची की हुई जलकर मौत !     |     अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के बुल्डोजर ने 15 बीघा जमींन को खाली कराया !     |     दिल्ली में बिपरजॉय का असर, आज फिर बादल बरसने से गिरेगा तापमान ! यूपी को भी राहत !     |     अखिलेश यादव ने उठाए प्रदेश कानून व्यवस्था पर सवाल !     |     बिपरजॉय करेगा चारधाम यात्रा को प्रभावित, यात्रियों को उठानी पड़ सकती है परेशानी !     |     9 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित विशाल जनसभा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया !     |     महाराजगंज जनपद की CMO डॉ नीना वर्मा का हुआ तबादला ! डॉ दिलीप बनें महाराजगंज के नए CMO !     |     DCM ब्रजेश पाठक ने रायबरेली की बछरावाँ CHC पर मारा छापा !     |     CM योगी की मीटिंग से नदारद रहे दोनों डिप्टी CM !     |     CM धामी के निर्देशों पर फेरी-ठेली वालों को जारी होंगे पहचान पत्र, अनिवार्य रूप से करने होंगे प्रदर्शित !     |     आंगनबाड़ी केंद्र के हालात खराब ! आंगनबाड़ी केंद्र का छत जर्जर, बच्चों के लिए न बिजली, शौचालय और न ही पेयजल की व्यवस्था !     |     इसराइल अंसारी      |     अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा द्वारा भगवान परशुराम जी की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया !     |     मोहर्रम त्यौहार के दृष्टिगत महाराजगंज पुलिस ने किया सुरक्षा का पूरा इंतजाम !     |     घोंघी नदी के उफान से हजारों एकड़ फसल जलमग्न !     |     शिक्षकों ने डिजिटल हाजिरी और पुरानी पेंशन को लेकर CM योगी को लिखी चिठ्ठी !     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9410378878