Breaking News in Hindi
Header Banner
ब्रेकिंग
DM की अध्यक्षता में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन ! नाराज उपभोक्ताओं की बिजली कटौती की समस्या को लेकर प्रदर्शन के बाद प्रशासन अधिकारियों के साथ की मीटिं... एक पेड़ मां गंगा के नाम अंतर्गत पौधा रोपण संपन्न ! एक पेड़ माँ गंगा के नाम अंतर्गत हुआ पौधारोपण ! दिनदहाड़े कुछ युवकों ने धारदार हथियार से काटकर की युवक की हत्या ! पौधा लगाना जितना महत्वपूर्ण, उतना ही उसका संरक्षण आवश्यक है - मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना मनमाने तरीके से मरीजों से इलाज और जांच हेतु वसूलते है पैसा, शासन - प्रशासन की नही है कोई लगाम ! विधायक द्वारा अपनी हत्या की आशंका जताने के बाद SSP व DM ने जारी किया बयान ! राष्ट्रीय गौ रक्षक सेना में नंदी का किया अंतिम संस्कार ! महाराजगंज जनपद की CMO डॉ नीना वर्मा का हुआ तबादला ! डॉ दिलीप बनें महाराजगंज के नए CMO !

रामगढ़ और गोपालपुर में चल रहे कटान रोधी कार्यों का DM ने किया निरीक्षण !

0 47

उत्तर प्रदेश : बलिया  
21 जून 2024 : DM रविंद्र कुमार ने रामगढ़ और गोपालपुर में आस पास के गांव के सुरझार्थ चल रहे कटान रोधी कार्यों का निरीक्षण किया । उन्होंने वहां गांव के लोगों से नदी की धारा और चल रहे कटान रोधी कार्यों के बारे में बातचीत की और सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता को आवश्यक दिशा निर्देश दिया ।
रामगढ़ गांव के लोगों ने पास के घरों के बाढ़ से महत्तम बचाव के लिए लेयर की संख्या बढ़ाने और रोकने के लिए लगाई गई जाली की लंबाई भी बढ़ाने का अनुरोध किया । इस पर DM ने सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता और सहायक अभियंता को इन मामलों का परीक्षण कर ग्रामवासियों के बचाव के लिए आवश्यक कार्यवाही करने का निर्देश दिया । DM ने अधिशासी अभियंता को कार्यों में तेजी लाने और तय मानक एवं गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया । उन्होंने लोगों को कटान से बचाव हेतु आश्वास्त किया । वहां उपस्थित गांव के लोगों ने भी चल रहे कटान रोधिकारियों को लेकर संतुष्टि जाहिर की । इसके अलावा जिलाधिकारी ने गोपालपुर में चल रहे कटान रोधी कार्यों का निरीक्षण किया । यहां पर बाढ़ से बचाव के सारे कार्य पूर्ण हो चुके हैं । गांव के लोगों ने कटान रोधी कार्यों के कारण घरों के पास हुए गड्ढे को मिट्टी भरने का अनुरोध किया, तो जिला अधिकारी ने अवर अभियंता को निर्देशित किया ।
जिला ब्यूरो चीफ बलिया नित्या कुमारी की रिपोर्ट

*महत्वपूर्ण सूचना* 📢

*”स्वर विद्रोह टाइम्स”* का व्हाट्सएप पर अधिकृत चैनल उपलब्ध है, चैनल से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर फॉलो करे –

https://whatsapp.com/channel/0029Va9Ll505q08WpNIJyB2G010

*”भारत संरक्षण पार्टी (PIP)”* के WhatsApp ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करे –*

https://chat.whatsapp.com/D7G2VrWYHin3abyqi0NsUM

*”स्वर विद्रोह टाइम्स”*

भारत का सबसे तेज उभरता हुआ न्यूज़ नेटवर्क देश के सभी राज्यों, जिला, नगर एवं ब्लॉक में रिपोर्टर की नियुक्ति कर रहा है ।

~ विज्ञापनों में 100% तक कमीशन / रिफण्ड ! 💰
~ Super Fast Updation ⌛
~ अधिकतम 7 कार्यदिवस में प्राप्त करे अपनी रिपोर्टर किट 🎤🗓️

इच्छुक व्यक्ति अतिशीघ्र संपर्क करें 👨🏻‍💻🧑🏻‍💻👩🏻‍💻

☎️ Phone : 0594-7350540 & 0594-7355059

📞 WLL Phone : +91 94129 17922

💼 Official Whatsapp : +91 96394 97030

📧 Official Email : info@swarvidrohtimes.in
📩 Alternate Email : swarvidrohtimes@gmail.com

*“स्वर विद्रोह टाइम्स” की न्यूज़ देखने के लिए लिंक पर क्लिक करे -*

*News Portal* : https://swarvidrohtimes.in/ & https://swarvidrohtimes.com/

*YouTube Channel* : https://youtube.com/channel/UC7gEfUA_lFFjHR6jmpvHQGA

*Koo* : https://www.kooapp.com/profile/swarvidrohtimes

*Facebook Profile* : https://www.facebook.com/profile.php?id=100076756535892

*Facebook Page* : https://www.facebook.com/swarvidrohtimes/

*Kutumb App* : https://kutumb.app/swar-vidroh-times

*Twitter* : https://twitter.com/SwarTimes

*Instagram* : https://www.instagram.com/swarvidroh/

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आदिपुरुष फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए – भुवनेश आधुनिक     |     रेलवे आरक्षण सुविधा बाधित होने से यात्रियों को उठानी पड़ेगी परेशानी !     |     फर्जी SDM बनकर मिलता था अधिकारियों से ! हुआ गिरफ्तार !     |     चाइनीज मांझा बना जी का जंजाल, गर्दन कटने से युवक की हालत नाजुक !     |     मोमबत्ती से घर में लगी आग, मासूम बच्ची की हुई जलकर मौत !     |     अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के बुल्डोजर ने 15 बीघा जमींन को खाली कराया !     |     दिल्ली में बिपरजॉय का असर, आज फिर बादल बरसने से गिरेगा तापमान ! यूपी को भी राहत !     |     अखिलेश यादव ने उठाए प्रदेश कानून व्यवस्था पर सवाल !     |     बिपरजॉय करेगा चारधाम यात्रा को प्रभावित, यात्रियों को उठानी पड़ सकती है परेशानी !     |     9 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित विशाल जनसभा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया !     |     DM की अध्यक्षता में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन !     |     नाराज उपभोक्ताओं की बिजली कटौती की समस्या को लेकर प्रदर्शन के बाद प्रशासन अधिकारियों के साथ की मीटिंग !     |     एक पेड़ मां गंगा के नाम अंतर्गत पौधा रोपण संपन्न !     |     एक पेड़ माँ गंगा के नाम अंतर्गत हुआ पौधारोपण !     |     दिनदहाड़े कुछ युवकों ने धारदार हथियार से काटकर की युवक की हत्या !     |     पौधा लगाना जितना महत्वपूर्ण, उतना ही उसका संरक्षण आवश्यक है – मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना     |     मनमाने तरीके से मरीजों से इलाज और जांच हेतु वसूलते है पैसा, शासन – प्रशासन की नही है कोई लगाम !     |     विधायक द्वारा अपनी हत्या की आशंका जताने के बाद SSP व DM ने जारी किया बयान !     |     राष्ट्रीय गौ रक्षक सेना में नंदी का किया अंतिम संस्कार !     |     महाराजगंज जनपद की CMO डॉ नीना वर्मा का हुआ तबादला ! डॉ दिलीप बनें महाराजगंज के नए CMO !     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9410378878