Breaking News in Hindi
Header Banner
ब्रेकिंग
लालकुआं पुलिस ने एक अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार ! मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बाटी रेड क्रॉस सोसाइटी की पुनर्वास राहत सामग्री ! DM की अध्यक्षता में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन ! नाराज उपभोक्ताओं की बिजली कटौती की समस्या को लेकर प्रदर्शन के बाद प्रशासन अधिकारियों के साथ की मीटिं... एक पेड़ मां गंगा के नाम अंतर्गत पौधा रोपण संपन्न ! एक पेड़ माँ गंगा के नाम अंतर्गत हुआ पौधारोपण ! दिनदहाड़े कुछ युवकों ने धारदार हथियार से काटकर की युवक की हत्या ! पौधा लगाना जितना महत्वपूर्ण, उतना ही उसका संरक्षण आवश्यक है - मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना मनमाने तरीके से मरीजों से इलाज और जांच हेतु वसूलते है पैसा, शासन - प्रशासन की नही है कोई लगाम ! विधायक द्वारा अपनी हत्या की आशंका जताने के बाद SSP व DM ने जारी किया बयान !

सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में अपर निदेशक पद का पदभार ग्रहण करने के बाद आशिष कुमार त्रिपाठी को विभिन्न सामाजिक लोगो और संगठनों ने दी बधाई !

0 111

उत्तराखण्ड : देहरादून (स्पेशल डेस्क)
03 जनवरी 2023 : सूचना एवं लोक संपर्क विभाग में संयुक्त निदेशक पद पर कार्यरत आशिष कुमार त्रिपाठी द्वारा पदोन्नति प्राप्त होने के बाद सोमवार को अपर निदेशक पद का पदभार ग्रहण किया गया । विभाग में उप निदेशक पद पर कार्यरत डॉ. नितिन उपाध्याय द्वारा भी पदोन्नति के पश्चात संयुक्त निदेशक पद का कार्यभार ग्रहण किया गया । इस अवसर पर संयुक्त निदेशक के.एस.चौहान, उप निदेशक रवि विजारनियां, मनोज श्रीवास्तव आदि ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।
सूचना भवन में पदभार ग्रहण करने के पश्चात अपर निदेशक आशिष कुमार त्रिपाठी एवं संयुक्त निदेशक डॉ. नितिन उपाध्याय को विभागीय कार्मिकों एवं अधिकारियों द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई । उत्तराखण्ड सूचना कर्मचारी संघ के अध्यक्ष भुवन चन्द्र जोशी एवं महामंत्री सुरेश चन्द्र भट्ट द्वारा पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर उत्तराखण्ड सूचना कर्मचारी संघ के अध्यक्ष भुवन चन्द्र जोशी द्वारा विभागीय कार्मिकों से संबंधित प्रकरणों के शीध्र समाधान करने का अनुरोध किया गया, जबकि महामंत्री सुरेश चन्द्र भट्ट द्वारा अनुरोध किया गया कि विभागीय ढांचे का कार्यहित में पुनर्गठन की कार्यवाही की जाए । अपर निदेशक श्री त्रिपाठी द्वारा संघ को आश्वस्त किया गया कि कार्मिकों के हित में हर संभव कदम उठाये जायेंगे। किसी भी कार्मिक का अहित नही होने दिया जायेगा । उन्होंने सभी कार्मिकों से टीम भावना से कार्य करने की अपेक्षा की । श्री त्रिपाठी ने कहा कि मीडिया के साथ बेहतर समन्वय स्थापित करना हम सभी की जिम्मेदारी है । संघ के पदाधिकारी उपाध्यक्ष श्रीमती सुषमा, संगठन मंत्री अंकित चौहान, व्यवस्थाधिकारी रामपाल रावत आदि द्वारा भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई ।
विभिन्न संगठनों एवं मीडिया प्रतिनिधियों द्वारा भी अपर निदेशक आशिष कुमार त्रिपाठी एवं संयुक्त निदेशक डॉ. नितिन उपाध्याय को बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई । ऑल मीडिया जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन उत्तरांखड के पदाधिकारियों ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई दी और पत्रकारिता जगत की सामान्य समस्याओं पर चर्चा की । इस अवसर पर आजमा महामंत्री श्री रविंद्र नाथ कौशिक ने कहा कि श्री आशीष त्रिपाठी ऐसे अध्ययनशील अधिकारी रहे हैं जिनसे किसी भी विषय पर चर्चा की जा सकती है । उनका व्यवहारिक दृष्टिकोण हमेशा प्रभावित करता है । आज भी प्रसंगवश वास्तुशास्त्र और ज्योतिष शास्त्र पर चर्चा में उन्हे सुन कर मज़ा आ गया । इस चर्चा में कुमार विश्वास की ‘अपने अपने राम’ व्याख्यान श्रृंखला और नरेंद्र कोहली की ‘रामकथा’ की प्रासंगिकता का भी उल्लेख हुआ । तदंतर डॉक्टर नितिन उपाध्याय को संयुक्त निदेशक पद पर पदोन्नति और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एल पी भट्ट को सहायक निदेशक बनने पर बधाई दी । इस अवसर पर अमजा प्रदेश कोषाध्यक्ष राजकमल गोयल और गढ़वाल मंडल प्रभारी केदारदत्त बंगवाल भी उपस्थित रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

आदिपुरुष फिल्म पर प्रतिबंध लगाया जाए – भुवनेश आधुनिक     |     रेलवे आरक्षण सुविधा बाधित होने से यात्रियों को उठानी पड़ेगी परेशानी !     |     फर्जी SDM बनकर मिलता था अधिकारियों से ! हुआ गिरफ्तार !     |     चाइनीज मांझा बना जी का जंजाल, गर्दन कटने से युवक की हालत नाजुक !     |     मोमबत्ती से घर में लगी आग, मासूम बच्ची की हुई जलकर मौत !     |     अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के बुल्डोजर ने 15 बीघा जमींन को खाली कराया !     |     दिल्ली में बिपरजॉय का असर, आज फिर बादल बरसने से गिरेगा तापमान ! यूपी को भी राहत !     |     अखिलेश यादव ने उठाए प्रदेश कानून व्यवस्था पर सवाल !     |     बिपरजॉय करेगा चारधाम यात्रा को प्रभावित, यात्रियों को उठानी पड़ सकती है परेशानी !     |     9 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित विशाल जनसभा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया !     |     लालकुआं पुलिस ने एक अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार !     |     मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बाटी रेड क्रॉस सोसाइटी की पुनर्वास राहत सामग्री !     |     DM की अध्यक्षता में हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन !     |     नाराज उपभोक्ताओं की बिजली कटौती की समस्या को लेकर प्रदर्शन के बाद प्रशासन अधिकारियों के साथ की मीटिंग !     |     एक पेड़ मां गंगा के नाम अंतर्गत पौधा रोपण संपन्न !     |     एक पेड़ माँ गंगा के नाम अंतर्गत हुआ पौधारोपण !     |     दिनदहाड़े कुछ युवकों ने धारदार हथियार से काटकर की युवक की हत्या !     |     पौधा लगाना जितना महत्वपूर्ण, उतना ही उसका संरक्षण आवश्यक है – मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना     |     मनमाने तरीके से मरीजों से इलाज और जांच हेतु वसूलते है पैसा, शासन – प्रशासन की नही है कोई लगाम !     |     विधायक द्वारा अपनी हत्या की आशंका जताने के बाद SSP व DM ने जारी किया बयान !     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9410378878